Xiaomi 14 Flip

Xiaomi ने लॉन्च किया नया foldable smartphone: गजब के फीचर्स और कीमत के साथ!

Spread the love

Xiaomi आपने एक विशाल स्मार्टफोन श्रृंखला के लिए जाना जाता है। हाल ही में कंपनी ने अपनी विशाल शृंखला में एक नए फोन Xiaomi 14 Flip या Mix Flip को लांच कर दिया है जो की एक फोल्डेबल स्माटफोन है। यह फोन फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं हुआ है परंतु जल्दी ही इसके भारत में आने की संभावना है। तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानते हैं।

Xiaomi 14 Flip की डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

इस फोन के डिजाइन को बहुत ही ज्यादा सलीम और प्रीमियम बनाया गया है, जो की देखने में काफी ज्यादा सुंदर और आकर्षक लगता है। यह एक flipable फोन है, जिसका इस्तेमाल करना काफी ज्यादा सुविधाजनक है। इसमें बाहरी मजबूती के लिए मेटल फ्रेम का उपयोग किया गया है और केस भी कलर कोऑर्डिनेटर है।

Xiaomi 14 Flip का जबदस्त डिस्प्ले और प्रदर्शन

इस फोन में 6.86 इंच का 1.5K रेजोल्यूशन का अमोलेड डिस्पले दिया गया है, जिसमें स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए एडाप्टिव रिफ्रेश रेट उपलब्ध कराया गया है। यह डिस्प्ले काफी ज्यादा क्रिस्प और ब्यूटीफुल है और फोल्ड होने पर भी काफी अच्छा व्यूइंग एंगल विजिबिलिटी प्रदान करता है।

Xiaomi 14 Flip का हाई क्वालिटी कैमरा

Xiaomi ने फोन को फोल्डेबल बनाने के साथ-साथ कैमरे पर भी विशेष ध्यान दिया है। इस फोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा वाइड और 2X टेलिफोटो लेंस दिया है। साथ ही इसमें सेल्फी लवर लोगों के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फीचर्स विवरण
डिस्प्ले 6.86 इंच AMOLED डिस्प्ले, 1.5K रेजोल्यूशन
बैटरी 4780 mAh, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3
कैमरा प्राइमरी: 50MP, फ्रंट: 32MP
स्टोरेज UFS 3.0, 256GB

 

Xiaomi 14 Flip की कीमत

Xiaomi ने अपने इस फोल्डेबल फोन में सभी प्रीमियम लेवल के फीचर्स दिए हैं इसीलिए इसकी कीमत 6000 युआन बताई जा रही हैं, जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से लगभग 75000 के बराबर होते हैं परंतु भारत में लांच होने के पश्चात इसकी कीमत ₹90,000 से ₹95, 000 रूपये तक हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *