pixel watch 3

पिक्सल वॉच 3: ब्राइट डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग के साथ लीक हुई जानकारी!

Spread the love

काफी दिनों से नई पिक्सल वॉच को लेकर चर्चाएं चल रही थी परंतु इंटरनेट पर स्पेसिफिकेशन और फीचर ऑनलाइन लीक होने से सभी चर्चाएं समाप्त हो चुकी है। यह स्मार्ट वॉच पिक्सल 9 सीरीज लॉन्च इवेंट में 13 अगस्त को लांच होने की उम्मीद है। इस बार गूगल अपनी पिक्सल वॉच 3 को दो साइज 41mm और 45mm में लॉन्च कर रहा है।

गूगल पिक्सल वॉच 3 स्पेसिफिकेशन

पिक्सल वॉच 2 सिर्फ 41mm साइज में उपलब्ध थी लेकिन पिक्सल अपनी नई वॉच pixel 3 को दो साइज के साथ लॉन्च करने वाला है। साथ ही इस बार पिक्सल 2 की तुलना में डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2000nits दोगुना की गई है। यह काफी अच्छी क्वालिटी की Actua display होगी।

यह पिक्सल वॉच पिछले मॉडल की तुलना में 20% तक अधिक तेजी से चार्ज होंगे और दोनों मॉडल बैटरी सेवर मोड पर 36 घंटे तक कार्य कर सकेंगे, जबकि हमेशा ऑन डिस्प्ले मोड पर 24 घंटे का बैटरी लाइफ देंगे।

गूगल पिक्सल वॉच 3 के फीचर

फीचर का नाम विवरण
डिस्प्ले ‘Actua’ डिस्प्ले, 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस
साइज विकल्प 41mm और 45mm
चार्जिंग स्पीड 41mm वेरिएंट 20% तेजी से चार्ज
बैटरी लाइफ बैटरी सेवर मोड: 36 घंटे, हमेशा ऑन डिस्प्ले: 24 घंटे
नेस्ट इंटीग्रेशन नेस्ट डोरबेल्स और कैमरों के फीड्स दिखा सकते हैं
मॉर्निंग ब्रीफ हर सुबह हेल्थ और फिटनेस स्कोर्स का सारांश
रेडिनेस स्कोर शारीरिक स्थिति का मूल्यांकन और उपयुक्त शारीरिक गतिविधि सुझाव
रंग और बैंड स्टाइल विभिन्न रंग और बैंड स्टाइल उपलब्ध

 

पिक्सल वॉच 3 में पिछले मॉडल की तुलना में कई नई फीचर शामिल किए गए हैं। नए मॉडल में आप अपनी नेस्ट डोरबेल्स और कैमरे को सीधे अपनी स्मार्ट वॉच पर देख सकते हैं। इसके साथ ही एक नया “मॉर्निंग ब्रीफ” फीचर जोड़ा गया है, जो कि हर सुबह आपके हेल्थ और फिटनेस स्कोर्स का सारांश दिखाएगा।

इसके अलावा सेहत का ध्यान रखने के लिए “रेडीनेस स्कोर” फीचर दिया गया है, जो की शारीरिक स्थिति का मूल्यांकन करेगा और आपको बतायेगा कि आज आपके लिए कौन सा शारीरिक गतिविधि सबसे उपयुक्त है।

13 अगस्त के आधिकारिक लॉन्च का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस लीक से गूगल की नई तकनीक के बारे में जानने और पहनने के लिए उत्साहित है।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *