nbems admit card

NEET PG 2024 एडमिट कार्ड नहीं दिख रहा? जानें क्या करें!

Spread the love

अगर आप NEET PG 2024 के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में समस्या का सामना कर रहे हैं या यह नहीं दिख रहा है, तो यह लेख आपकी मदद कर सकता है। नीचे दिए गए चरणों का पालन करके आप आसानी से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं NEET PG 2024 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर जाने के लिए, आप यहां क्लिक करें.

चरण 2: लॉगिन करें वेबसाइट पर जाने के बाद, “Important Links” सेक्शन में जाकर “NEET PG 2024 Admit Card Download” लिंक पर क्लिक करें।

चरण 3: यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें अब, आपको अपना यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा। इसके बाद कैप्चा कोड डालें और लॉगिन बटन पर क्लिक करें।

चरण 4: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें लॉगिन करने के बाद, आप “Download Admit Card” लिंक पर क्लिक करें। आपका एडमिट कार्ड डाउनलोड हो जाएगा।

पासवर्ड भूल गए हैं? अगर आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो “Reset Password” पर क्लिक करें। यूजर आईडी और कैप्चा कोड दर्ज करें और पासवर्ड रीसेट करें। फिर आप नए पासवर्ड से लॉगिन कर सकते हैं।

प्रॉब्लम्स का समाधान अगर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में किसी प्रकार की समस्या आ रही है, तो आप हेल्प डेस्क पर जा सकते हैं और “Raise Query Ticket” पर क्लिक करें। यहां से आप अपनी समस्या को रिपोर्ट कर सकते हैं।

nbems admit card

महत्वपूर्ण सुझाव

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करते समय सुनिश्चित करें कि आपकी इंटरनेट कनेक्शन स्थिर है।
  • अपने यूजर आईडी और पासवर्ड को सुरक्षित रखें।
  • अगर कोई अन्य समस्या आती है, तो NEET PG हेल्पलाइन पर संपर्क करें।

अपनी राय दें अगर आपको लगता है कि आपका एग्जाम 11 अगस्त को एक ही शिफ्ट में होना चाहिए या पोस्टपोन होना चाहिए, तो आप अपनी राय कमेंट में जरूर दें।

वीडियो देखें ज्यादा जानकारी के लिए आप इस वीडियो को देख सकते हैं।

इस लेख में दिए गए चरणों का पालन करके आप आसानी से NEET PG 2024 का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीद है कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित होगी। किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया नीचे कमेंट करें।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *