Justin bieber reacts selena benny engagement

Selena और Benny की सगाई पर Justin Bieber की प्रतिक्रिया, चौंकाने वाला खुलासा!

Spread the love

Justin Bieber और Selena Gomez के बीच का रिश्ता हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि Justin ने Selena और उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड Benny Blanco के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। क्या सच में ऐसा हुआ है? आइए जानते हैं इस खबर की पूरी सच्चाई।

Selena और Benny की सगाई की अफवाहें: Selena Gomez और Benny Blanco के बीच प्यार की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में Selena ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके रिंग फिंगर को छिपाया गया था। इससे सगाई की अफवाहें फैल गईं। साथ ही, Selena के TikTok पर एक वेडिंग प्लानिंग एजेंसी को फॉलो करने से भी इस बात को और बल मिला।

Justin की प्रतिक्रिया: कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Justin Bieber ने Selena और Benny के रिश्ते पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि Justin इस रिश्ते से नाखुश हैं और उन्हें Benny के साथ अपने पुराने संबंधों को लेकर दुख है। ऐसा कहा जा रहा है कि Justin, Selena और Benny के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट्स को देखकर परेशान हो गए हैं और उन्हें यह सब ‘बचकाना’ लगता है।

क्या है सच्चाई? लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या Justin ने सच में इस मामले पर कोई बयान दिया है? कई विशेषज्ञों का मानना है कि यह खबर सिर्फ अफवाह हो सकती है। Justin के करीबी सूत्रों के अनुसार, वह फिलहाल अपने परिवार और आने वाले बच्चे पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और Selena के बारे में सोचने का उनके पास वक्त नहीं है।

Justin और Benny की दोस्ती का भविष्य: Justin और Benny Blanco के बीच की दोस्ती का क्या भविष्य होगा, यह एक बड़ा सवाल है। दोनों ने पहले साथ में म्यूजिक किया है और उनकी दोस्ती गहरी मानी जाती थी। लेकिन अब Selena और Benny के रिश्ते के बाद, क्या वे फिर से साथ काम कर पाएंगे? यह देखने वाली बात होगी।

Conclusion: Justin Bieber, Selena Gomez और Benny Blanco के बीच का यह मुद्दा फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। लेकिन यह जरूरी है कि हम इस तरह की खबरों को गंभीरता से लेने से पहले सच का पता लगाएं। शायद यह सब केवल अफवाह ही हो।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *