iphone 16 series

iPhone 16 का नया लुक हुआ लीक, 5 कलर में धमाल मचाएगा!

Spread the love

इस साल सितंबर में एप्पल, आईफोन 16 सीरीज को लॉन्च कर सकता है, जहां पर हमें iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max देखने को मिल सकते हैं। हालांकि लॉन्च से पहले आईफोन 16 प्रो मैक्स का सोशल मीडिया X पर एक फोटो लीक हुआ है, जहां पर खुलासा हुआ है कि इसमें तीन कलर ऑप्शन वाइट, डीप ब्लैक और नैचुरल टाइटेनियम दिए गए हैं। इसमें एक नया ब्लैक कलर वेरिएंट लीक हुआ है, जो कि मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी अधिक कल नजर आ रहा है ऐसे में तू ब्लैक लवर के लिए यह काफी पसंदीदा होने वाला है।

तस्वीरों से साफ पता लगता है कि आईफोन 60 प्रो मैक्स का डिजाइन पुराने आईफोन मॉडल से ज्यादा लग नहीं होने वाला है लेकिन बरहाल यह डमी इकाइयां बहुत पॉलिश दिखाई दे रही है जिसे यह माना जा सकता है कि एप्पल ने अपने नए यूनिट के लिए डिजाइन फाइनल कर दिया है।

आईफोन 16 के जबरदस्त कलर ऑप्शन

iphone 16 series

इसके साथ ही सोशल मीडिया X पर एक ओर तस्वीर साझा की गई है, जिसमें 5 बहुत ही सुंदर कलरफुल आईफोन 16 देखे जा सकते हैं। इन सभी कलर ऑप्शंस को लेकर आईफोन लवर्स काफी ज्यादा खुश हैं और जल्दी इनके लांच होने का इंतजार कर रहे हैं।

नए आईफोन 16 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा leaks में आईफोन 16 सीरीज के डिस्प्ले के बारे में खुलासा किया गया है, जहां पर आईफोन 16 में 6.1 इंच का डिस्प्ले, आईफोन 16 Pro में 6.3 इंच का, आईफोन 16 Pro Plus में 6.7 इंच का और आईफोन 16 Pro Max में 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यदि leaks मे बताई गई डिस्पले साइज सही साबित होती है, तो यह अब तक का सबसे बड़ा आईफोन होगा।

मॉडल डिस्प्ले साइज
iPhone 16 6.1 इंच
iPhone 16 Pro 6.3 इंच
iPhone 16 Pro Plus 6.7 इंच
iPhone 16 Pro Max 6.9 इंच

नए आईफोन में पुराने मॉडल की तुलना में परफॉर्मेंस बैटरी और कैमरा में upgrade किए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। साथ ही अन्य कंपनी की तरह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे फीचर भी देखने को मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *