Avatar 3

पर्दे पर जलवा बिखेरने आ रही है “Avatar 3: Fire and Ash”, जानिए क्या होगी कहानी

Spread the love

सुपरहिट फिल्म “Avatar” की तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है! हाल ही में Disney के D23 इवेंट में, जाने-माने निर्देशक जेम्स कैमरून ने “Avatar 3” का आधिकारिक टाइटल “Fire and Ash” घोषित किया।

जेम्स कैमरून ने इस इवेंट में भाग लेकर दर्शकों को संबोधित किया और बताया कि वह पिछले कुछ समय से न्यूज़ीलैंड में “Avatar 3” पर काम कर रहे हैं। उन्होंने इस आगामी फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि यह फिल्म पिछले दोनों भागों से भी ज्यादा इमोशनल और एडवेंचर से भरपूर होगी।

कैमरून ने यह भी बताया कि फिल्म में कई नए किरदारों और नई संस्कृतियों को पेश किया जाएगा। उन्होंने एक खास नए किरदार का जिक्र करते हुए कहा कि दर्शक उसे या तो प्यार करेंगे या नफरत, लेकिन वह फिल्म में अहम भूमिका निभाएगा।

हालांकि, इस इवेंट में “Avatar 3” का कोई फुटेज नहीं दिखाया गया, लेकिन कैमरून ने दर्शकों को खास कॉन्सेप्ट आर्ट दिखाया, जिससे फिल्म के बारे में उनकी जिज्ञासा और भी बढ़ गई।

जेम्स कैमरून के साथ ज़ो सलदाना और सैम वर्थिंगटन ने भी मंच पर दर्शकों का अभिवादन किया और फिल्म के प्रति उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

“Avatar 3: Fire and Ash” के साथ, कैमरून ने एक बार फिर अपने दर्शकों को ऐसा अनुभव देने का वादा किया है जिसे वे कभी भूल नहीं पाएंगे। फिल्म की रिलीज की तारीख का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

विशेषताएँ विवरण
फिल्म का नाम Avatar 3: Fire and Ash
निर्देशक जेम्स कैमरून
घोषणा D23 इवेंट, 2024
फिल्म का थीम नई संस्कृतियाँ, नए किरदार, इमोशनल और एडवेंचर
प्रमुख कलाकार ज़ो सलदाना, सैम वर्थिंगटन
रिलीज़ की तारीख अभी घोषित नहीं
WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *