Arshad Warsi's 'Joker' Comment Sparks Prabhas Fans' Outrage on Twitter

Arshad Warsi की ‘जोकर’ टिप्पणी से Prabhas के फैंस में हलचल! ट्विटर पर छाया विवाद

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता Arshad Warsi और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार Prabhas के बीच हाल ही में विवाद उत्पन्न हुआ है। Warsi ने एक इंटरव्यू में Prabhas की हालिया फिल्म “Kalki 2898 AD” की आलोचना की और अभिनेता को ‘जोकर’ बताया, जिससे Prabhas के फैंस भड़क गए हैं।

क्या कहा Arshad Warsi ने?

Arshad Warsi ने अपने इंटरव्यू में “Kalki 2898 AD” को लेकर कहा कि उन्होंने फिल्म देखी और उन्हें Prabhas की भूमिका में निराशा हुई। Warsi ने कहा, “मुझे Prabhas फिल्म में एक जोकर जैसा लगा। मैंने उम्मीद की थी कि फिल्म Mad Max जैसी होगी, लेकिन मैं बहुत निराश हुआ।”

फैंस का रिएक्शन:

Warsi के इस बयान के बाद Prabhas के फैंस ने सोशल मीडिया पर जोरदार प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “जब आप खुद कुछ खास नहीं कर रहे हैं, तो सुपरस्टार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। Prabhas आज के दौर के एक सच्चे सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही हैं।”

वहीं, कुछ फैंस ने Warsi की आलोचना का समर्थन करते हुए कहा कि “Kalki” में Prabhas की एक्टिंग वास्तव में कमजोर थी। एक यूजर ने कहा, “Arshad Warsi ने जो कहा, वो पूरी तरह सही था। Prabhas की एक्टिंग फिल्म में फीकी रही।”

फर्जी दावे और विवाद:

इस विवाद के दौरान, कई फर्जी दावे भी सामने आए। कुछ लोगों ने झूठी बातें फैलाई कि Warsi ने Prabhas को और भी अपमानजनक शब्दों में संबोधित किया, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था।

विवाद का असर:

इस विवाद ने Arshad Warsi की फिल्म इंडस्ट्री में छवि को लेकर नई बहस खड़ी कर दी है। Prabhas के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस विवाद का क्या असर होता है।

वर्तमान में, इस विवाद ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और Arshad Warsi और Prabhas दोनों के फैंस अपनी-अपनी बातों को लेकर बेहद सक्रिय हैं। इस विवाद ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री में आलोचना और प्रशंसा का खेल कभी भी शांत नहीं होता।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *