google pixel 8

गूगल पिक्सल 8 पर धांसू डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट पर मच रहा है धमाल!

Spread the love

यदि आप पिक्सल फोन पसंद करते हैं और नए पिक्सल फोन में अपग्रेड करने के लिए शानदार डिस्काउंट का इंतजार करें हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से खुशखबरी है। वर्तमान समय में पिक्सल 8 पर शानदार ऑफर के तहत बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, जहां पर आप इस फोन को कई हजार रुपए के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है, जहां शुरुआती 128GB वेरिएंट की कीमत 61,999 रूपये है। साथ ही आप इसके 256GB वाले हाई एंड वेरिएंट के साथ भी जा सकते हैं।

गुगल पिक्सल 8 को पिछले साल अक्टूबर में ही लॉन्च किया गया था, जो की सभी नए फीचर से लोडेड स्मार्टफोन है। यह फोन कर अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर ₹4000 रूपये इंस्टेंट डिस्काउंट ICICI bank के कार्ड के साथ देखने को मिल जाता है। साथ ही अधिक बचत के लिए एडिशनल डिस्काउंट का लाभ भी उठाया जा सकता है। सभी डिस्काउंट को अप्लाई करने के पश्चात आप ₹6000 तक की बचत करते हुए इसे खरीद सकते हैं।

गूगल पिक्सल 8 के फीचर्स

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.2 इंच FHD+ OLED, 120Hz रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस
प्रोसेसर Google Tensor G3 चिपसेट, टाइटन M2 सुरक्षा कोप्रोसेसर
रैम 8GB LPDDR5X
स्टोरेज 128GB और 256GB UFS 3.1
रियर कैमरा डुअल कैमरा सेटअप – 50MP प्राइमरी कैमरा
फ्रंट कैमरा 10.5MP
बैटरी 4575 mAh
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13
कनेक्टिविटी विकल्प 5G, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.3, USB टाइप-C
कीमत 61,999 रुपये

 

पिक्सल 8 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही अच्छी परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट गूगल का खुद का Tensor G3 प्रोसेसर दिया गया है। यह काफी पावरफुल चिपसेट है, जो की खास तौर पर गूगल Ai को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

पिक्सल 8 का दमदार कैमरा और बैटरी

पिक्सल 8 अपने अच्छी क्वालिटी के कैमरा सेटअप के लिए पसंद किया जाता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी जबकि 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड, और 10.5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। साथ ही इस फुली फीचर लोडेड फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए 4575mAh की बैटरी दीगई है।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *