sobhita dhulipala and naga chaitanya engaged

क्या नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने कर ली सगाई? जानें क्या है सच

Spread the love

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला के रिश्ते को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने आज, 8 अगस्त को एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है।

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। हालाँकि, उन्होंने अपने रिश्ते को अब तक सार्वजनिक नहीं किया था। लेकिन अब खबरों की माने तो दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

गौरतलब है कि नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। पाँच साल तक शादीशुदा रहने के बाद, दोनों ने आपसी मतभेदों के चलते तलाक ले लिया। इसके कुछ महीनों बाद नागा चैतन्य का नाम शोभिता धूलिपाला के साथ जोड़ा गया। दोनों को कई बार साथ में छुट्टियों पर जाते हुए भी देखा गया है। हालाँकि, दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखने की कोशिश की है।

हाल ही में, नागा और शोभिता को एक सफारी ट्रिप के दौरान स्पॉट किया गया था, जहां दोनों ने अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की थीं। लेकिन उनके फैंस ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि दोनों साथ में थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला इस साल शादी भी कर सकते हैं। फिलहाल, नागा चैतन्य अपनी अगली फिल्म ‘थंडलम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जबकि शोभिता धूलिपाला को आखिरी बार देव पटेल की फिल्म ‘मंकी मैन’ में देखा गया था।

अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या नागा और शोभिता इस खबर की आधिकारिक पुष्टि करेंगे या नहीं। उनके फैंस इस खबर को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द ही दोनों से किसी घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *