oppo reno 12f 5g

ओप्पो रेनो 12 एफ 5जी: क्या ये सच में जादूई फोन है? जबरदस्त कैमरा के साथ

Spread the love

OPPO ने एक बार फिर से अपने नए स्मार्टफोन को लेकर धमाल मचा दिया है। हाल ही में लॉन्च किया गया नया ओप्पो रेनो 12 एफ 5जी अपने जबरदस्त फीचर को लेकर काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा, बेहतरीन डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं. तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार पूर्वक जानते हैं।

डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

ओप्पो के इस नए फोन में बेहद आकर्षक डिजाइन दिया गया है। इसके बैक साइड पर मैट फिनिश और राउंड कैमरा मॉड्यूल है। इस मॉड्यूल में एक लाइट भी मौजूद है, जो की विभिन्न फंक्शन के लिए सेट की गई है। साथ ही फोन के साइड फ्रेम्स पॉलीकार्बोनेट से बने हैं और इस पानी से बचने के लिए IP64 की वाटर प्रोटेक्शन भी उपलब्ध कराया गया है ताकि बारिश के मौसम में बिना किसी दिक्कत के इस्तेमाल किया जा सके।

ओप्पो रेनो 12 एफ 5जी का जबरदस्त डिस्प्ले

कंपनी शुरुआती समय से ही अपने बेहतरीन डिस्प्ले प्रदान करने के लिए पसंद की जाती है। इस फोन में120 हर्ट्ज का फुल एचडी प्लस AMOLED पैनल का इस्तेमाल किया गया है, जहां पर अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें ब्राइटनेस 2100 निट्स तक देखने को मिल जाती है ताकि आउटडोर में आसानी से डिस्प्ले पर देखा जा सके। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए Corning Gorilla Glass 5 दिया गया है।

ओप्पो रेनो 12 एफ 5जी का शानदार कैमरा

इस फोन में कैमरा पर खास फोकस किया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल है। साथ ही सुंदर चेहरे की तस्वीर लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के कैमरे में Ai फंक्शनैलिटी देखने को मिल जाती है, जो कि आपका फोटोस को काफी शानदार बनती है।

फीचर विवरण
बॉक्स कंटेंट टीपीयू केस, क्विक स्टार्ट गाइड, पीटीए वेरिफिकेशन, सेफ्टी गाइड, सिम इजेक्टर टूल, 45 वॉट चार्जर, टाइप सी केबल
डिज़ाइन मैट फिनिश बैक, राउंड कैमरा मॉड्यूल, पॉलीकार्बोनेट साइड फ्रेम्स, IP64 वाटर प्रोटेक्शन
डिस्प्ले 120 हर्ट्ज फुल एचडी प्लस AMOLED, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 2100 निट्स ब्राइटनेस, Gorilla Glass 5
साउंड ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स
सॉफ्टवेयर एंड्रॉइड 13, ColorOS 14, बिना विज्ञापन
कैमरा 50MP मेन, 8MP अल्ट्रा वाइड, 2MP तीसरा सेंसर, 32MP फ्रंट
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300
रैम और स्टोरेज 12GB RAM, 256GB स्टोरेज
बैटरी 5000mAh, 45 वॉट चार्जिंग
विशेष फीचर्स 360° एंटीना, AI सिग्नल इंप्रूवमेंट
कीमत अभी तक घोषित नहीं

 

ओप्पो रेनो 12 एफ 5जी का परफॉर्मेंस, बैटरी और कीमत

इस फोन में अच्छी परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें एक अच्छे बैटरी बैकअप को ध्यान में रखते हुए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे 45W के पावरफुल सुपरवूक चार्जिंग की मदद से काफी कम समय में चार्ज किया जा सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन इसके फीचर के अनुसार इसे मिड-रेंज बजट सेगमेंट के अंतर्गत लॉन्च किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *